अमरोहा में जयंत बोले- कोई चूक न करें, नहीं तो अगले 5 साल मलाल और फिर पछतावा रह जाएगा – Amroha Lok Sabha Seat

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

 

अमरोहा : आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. जयंत ने कहा कि मतदान करने जरूर निकलें. कोई चूक न करें, नहीं तो अगले 5 साल मलाल और पछतावा रह जाता है.

दूसरे चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. जयंत ने एक सवाल पर कहा कि जब लोहा गरम होता है, तभी चोट करने में मजा आता है. चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, आखिरी पल कोई कमी ना छोड़ी जाए. मैं अपील करता हूं कि मतदान करने जरूर निकलें. कोई चूक न करें. फिर 5 साल मलाल और पछतावा रह जाता है. कहा कि गरीबों के लिए करोड़ों घर बन गए. शौचालय बन गए. सड़कें बन गईं, आवागमन लोगों का आसान हो गया. अगले चरण में हम चाहेंगे कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना को फिर दोबारा बढ़ाया जाए. किसानों के लिए अच्छे काम हों. नौजवानों के लिए रोजगार सृजन के सारे काम करें.

जयंत ने कहा कि अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उनके यहां कंफ्यूजन है. कौन लड़ेगा, किसका नामांकन होगा, कौन उतरेगा, किसी को मालूम ही नहीं है. उन्हें खुद नहीं मालूम. विपक्ष के अवसरवादी होने के आरोप पर कहा कि राजनीति के मूल संस्कार को समझिये. राजनीति पार्टी अलग-अलग हैं, विचार अलग-अलग हैं सबके, सबकी कोशिश होती है कि सत्ता में आओ और अपने काम हों.  Read More